About Us:

PM Suryoday Yojana” की किसी सरकारी वेबसाइट का आधिकारिक हिस्सा नहीं है। हम आपको केवल आने वाली योजनाओं या अपडेट के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं और आपको सरकारी पीएफएमएस पोर्टल की आधिकारिक वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करते हैं ताकि आप फर्जी वेबसाइटों के घोटाले से बच सकें।

पीएम किसान सम्मान निधि योजना के बारे में आपकी सहायता

हम समझते हैं कि PM Suryoday Yojana जैसी सरकारी योजनाओं से सम्बंधित जानकारी पाना और उनका लाभ उठाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हमारा लक्ष्य आपको इस योजना के बारे में नवीनतम जानकारी प्रदान करना और आधिकारिक सरकारी संसाधनों तक पहुंचने में आपकी मदद करना है।

हम क्या करते हैं:

  • योजना सम्बंधित अपडेट: हम PM Suryoday Yojana से संबंधित नवीनतम समाचारों, पात्रता मानदंडों और महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में हमेशा अप-टू-डेट रहते हैं।
  • आधिकारिक स्रोतों पर पुनर्निर्देशन (रीडायरेक्ट): पंजीकरण, अपनी लाभार्थी स्थिति की जांच करने, या अपने आवेदन में बदलाव करने जैसी महत्वपूर्ण कार्यवाहियों के लिए, हम आपको हमेशा सुरक्षित आधिकारिक सरकारी सोलर सूर्योदय योजना की वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करेंगे।
  • घोटालों से बचाव: हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के लिए केवल आधिकारिक सरकारी वेबसाइटों का उपयोग करने के महत्व पर ज़ोर देते हैं।

हमसे कैसे संपर्क करें:

  • ईमेल: प्रश्नों, प्रतिक्रिया, या हमारे लिए कवर करने के लिए नए विषयों का सुझाव देने के लिए, कृपया हमसे [email protected] पर संपर्क करें।

अस्वीकरण (Disclaimer): हम PM Suryoday Yojana के लिए कोई आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं हैं। इस योजना से संबंधित आधिकारिक कार्यों के लिए, निर्दिष्ट सरकारी वेबसाइट  https://pmsuryaghar.gov.in/ का उपयोग करना आवश्यक है।

हमें बताएं कि हम आपकी और कैसे सहायता कर सकते हैं!